Maasi ki nend me chudai part 2

 हेल्लो दोस्तो मै फिर से अपनी कहानी में आप का वेलकम करता हूं, अब तक आपने पढ़ा कि कैसे मैंने अपनी मासी की गांड़ मेरी, अब आगे सुबह 5 बजे जब मै उठा तो मासी अभी सो रही थी, मुझे मालूम था, कि अभी 2 घंटे तक मासी सोई रहेगी। फिर मै अपने जीभ उनकी चूत में डालकर उन्हें पेलने लगा। फिर जब मेरे ज़ीभ उनके चूत के अंदर कारनामा कर रहा था, तभी उनकी चूत से पानी आने लगा। मैंने देर ना करते हुए अपना लंद उनकी चूत में डालकर चोदने लगा, 20 मिनट के बाद मेरा पानी निकल गया, और मै उनके बूब्स चूसते हुए सो गया। थोड़ी देर बाद जब मेरी आंख खुली तो मैंने देखा कि मासी बिस्तर पर नहीं है, मेरे तो दर से बुरा हाल था, की मासी मेरे बारे में क्या सोचेगी, मैंने सीधे जाकर मासी के पैर पकड़ लिए और माफी मांगने लगा। लेकिन वो कुछ नहीं बोली, मेरी जान निकल आया थी, की वो अब किसी को बता ना दे, 2 दिन जा चुके थे, मै मासी से नजरें नहीं मिला पा रहा था। मैंने फिर सोचा की एक बार फिर से कोशिश करते है, मैंने फिर से उनसे माफ़ी मांगी और कहा कि आपकी जवानी देख कर मुझे रहा ना गया और मैंने आपको चोद दिया, तभी मासी ने मुझे एक थपर जर दिया, मुझे बहुत गूसा आया लेकिन मै कुछ नहीं बोला तब तक मासी ने अपनी चपल से मुझे मारने लगी, मासी बोल रही थी कि तुम्हे सरम नहीं आई ऐसा करते हुए, मै कुछ नहीं बोला और घर से बाहर चला गया, शाम को जब मै घर आया तो मासी लाल साड़ी पहनी हुई थी, उनकी गांड़ बहुत मस्त लग रही थी, लेकिन मै कुछ कर नहीं सकता था, मैंने चुप चाप खाना खाया और बाहर चला गया, रात के करीब 11 बजे मै घर में आया और अपने रूम में जाकर पोर्न देखने लगा जिसमे एक लड़का अपनी मां को जबदस्ती चोद रहा था। मुझे एक आइडिया आया, मै घर का सभी दरवाजा बंद कर दिया, और अपनी रण्डी मासी के रूम में चला गया, और उनके नाभि को धीरे धीरे अपनी ऊंगली से चोदने लगा, और उनके बूब्स दबाने लगा मैंने उनको जैसे ही उनके होठ पर अपना हाथ रख दबाए तभी वो जाग गई, और शोर मचाने लगी, मैंने कहा आज तुझे जरूर चोदूंगा सीमा इतना कहकर मैंने उन्हें गोद में उठाया और हॉल में जाकर पटक दिया, उनकी साड़ी लगभग खुल चुकी थी, मैंने उसे उतार दिया, तभी वो भागने लगी, मैंने दौड़कर उनके चोली को हाथ लगाया लेकिन हाथ नहीं आई, मुझे अब बहुत गुसा आ रहा था, मैंने अपना कपडे उतार फेका और उनकी और दौड़ा, सीमा अपने रूम में बेड के नीचे छिपी थी, मै गया और उनके बाल पकड़ कर बाहर निकाला और 2 मुका उनकी चूत पर दिया, और बाल पकड़ कर हाल मै ले आया, फिर उनके बूब्स दबाने लगा, और वो रोने लगी और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, मासी मुझसे छोड़ने की गुजारिश करने लगी, कुछ देर बूब्स दबाने के बाद मासी भी मज़ा लेने लगी, और अा आ ऊ ऊऊ यूआईएमएम करने लगी, मैंने तुरंत उनका नाड़ा खोला और पैंटी के ऊपर से चूत पर मारने लगा मासी ऊऊई ऊऊऊदक्क करने लगी, मैंने पैंटी उतार फेका और उनकी चूत में उंगली डाल कर चोदने लगा, और अपना लौड़ा उनकी मुंह में दे दिया, और चिदने लगा, मासी की हालत बहुत खराब ही रही थी, मैंने उसकी कमर पकड़ कर सोफे पर लिटाया और लोड़ा चूत में डालकर चोदने लगा, मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, मै बहुत तेज चूत चोद रहा था। 

कहानी जारी रहेगी।


Comments

Way of life

Maasi ki neend me chudai

Apni sex Stories share kare.